पलामू : हरिहरगंज पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया, एक छतरपुर का भी

 

पलामू : हरिहरगंज पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया, एक छतरपुर का भी


हरिहरगंज (पलामू) । थाना क्षेत्र के एनएच 98 सुल्तानी गांव के समीप रमेश सिंह के होटल के पास रविवार की रात्रि 8:30 बजे हरिहरगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवक को गिरफ्तार किया। इस संबंध में गश्ती दल पदाधिकारी एसआई वरुण कुमार हजाम ने बताया कि दोनों युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे जिसे पुलिस ने खदेड़ कर धर दबोचा। 

युवकों की पहचान 19 वर्षीय अतुल कुमार सिंह पिता पप्पू सिंह गांव सुल्तानी थाना हरिहरगंज एवं 20 वर्षीय प्रियांशु कुमार सिंह पिता नंदू सिंह मसीहानी टोला पुनर्वास थाना छतरपुर के रूप में हुई है । पुलिस ने बताया कि उक्त युवक की निशानदेही पर सुल्तानी स्थित अतुल कुमार सिंह के घर से झोला में रखे एक अवैध देसी कट्टा बरामद किया गया।

इस बाबत हरिहरगंज थाना में आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या 81 / 3021 दर्ज किया गया है। जिसमें अतुल कुमार सिंह, निशांत कुमार सिंह व अमित सिंह सभी सुल्तानी गांव के निवासी जबकि छतरपुर थाना क्षेत्र के प्रियांशु कुमार सिंह मसीहानी पुनर्वास टोला  निवासी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मामले में गिरफ्तार अतुल कुमार सिंह और प्रियांशु कुमार सिंह को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों युवकों ने अन्य साथियों का नाम भी बताए हैं‌ जिनके पास और अवैध हथियार होने की बात कही है।  छापामारी दल में एसआई सोनू कुमार दास, वरुण कुमार हजाम के साथ सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।फरार अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments